Sunday, December 8, 2013

पूरा देश जीतेंगे

भारतीय जनता पार्टी के मेरे मित्रो और कार्यकर्ताओ को हार्दिक बधाई.....हमने चार स्टेट जीते और आगे पूरा देश जीतेंगे परन्तु मित्रो खेद तो बस इस बात का है कि लछमनगढ़ विधानसभा के मेरे साथियो ने राष्ट्र धर्म नही निभाया....जिस क्षेत्र मैं कांग्रेस का जीतना नामुमकिन था वहाँ उसे आसानी से जीता दिया और किसलिए बस जातिवाद और क्षेत्रवाद के लिए ....इस लिए मित्रो अब वक्त आ गया है अब भी सबक ले और भविष्य मैं इन तुच्छ मानसिकताओं को त्याग कर देशहित मैं सिर्फ भारतीय जनता पार्टी को विजयी बनाये.....धन्यवाद ...साथ ही दिल्ली विधानसभा मैं शानदार आगाज के लिए मैं देश भक्त और एक ईमानदार नेता अरविंद केजरीवाल और उसकी पार्टी को मैं अपनी हार्दिक शुभकामनाये प्रेषित करता हूँ और आशा करता हूँ कि आने वाले समय मैं समस्त राष्ट्रवादी शक्तिया संघठित होकर इस देश को कांग्रेस मुक्त कर एक स्वच्छ राजनीती का आगाज करेगी....साथ ही यह देखना भी काफी रोमांचक होगी के जैसे अरविन्द जी ने अपने आप को और अपनी पार्टी जिस उच्च नैतिकता के शिखर पर विराजमान करलिया है उस पर वो लोग कायम रह पाते है या नहीं क्योकि उस स्तर पर एक छोटी सी गलती या समझोता उन्हें अर्श से फर्श पर ला सकता है......इसी शुभकामनाओ के साथ मैं समस्त देशवासियो और समर्पित भाजपा कार्यकर्ताओ को इस विशाल जीत कि शुभकामनाये प्रेषित करता हूँ............भारतमाता की जय

******वन्देमातरम******

1 comment:

hindi status said...

Great article is like your content. HINDI STATUS is a trending topic now a days. your website is really great. i really like your content.